IPL 2024: 'तुम हमेशा मेरे...', आईपीएल के बीच शिखर धवन को आई बेटे की याद, किया दिल जीत लेने वाला काम
Advertisement

IPL 2024: 'तुम हमेशा मेरे...', आईपीएल के बीच शिखर धवन को आई बेटे की याद, किया दिल जीत लेने वाला काम

Shikhar Dhawan:  आईपीएल 2024 में भारत के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं. उनकी टीम का प्रदर्शन अब तक उतना अच्छा नहीं रहा है. टीम ने 6 में से 2 मैच जीते हैं. पंजाब के खाते में 4 अंक हैं और वह पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है.

IPL 2024: 'तुम हमेशा मेरे...', आईपीएल के बीच शिखर धवन को आई बेटे की याद, किया दिल जीत लेने वाला काम

Shikhar Dhawan IPL:  आईपीएल 2024 में भारत के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं. उनकी टीम का प्रदर्शन अब तक उतना अच्छा नहीं रहा है. टीम ने 6 में से 2 मैच जीते हैं. पंजाब के खाते में 4 अंक हैं और वह पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है. धवन पूरी तरह फिट नहीं होने के कारण पिछले मुकाबले में नहीं खेल पाए थे. उनकी जगह सैम करन ने कप्तानी की थी. पंजाब को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

बेटे के लिए धवन का मैसेज
धवन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अगले मुकाबले से भी दूर रह सकते हैं. इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम तस्वीरें शेयर की हैं. वह अपने बेटे जोरावर को याद कर भावुक हो गए हैं. धवन ने अपने बेटे जोरावर के लिए एक भावनात्मक मैसेज पोस्ट किया. उन्होंने बेटे के नाम वाली जर्सी भी दिखाई और उसे पहना भी. धवन ने लिखा, "तुम हमेशा मेरे साथ हो, मेरे लड़के."

ये भी पढ़ें: IPL 2024: कोहली-स्टोक्स से लेकर मैक्सवेल तक... मेंटल स्ट्रेस के चलते मैदान से दूर रहे स्टार क्रिकेटर्स

 

 

8 साल चली धवन की शादी
अक्टूबर 2012 में धवन ने आयशा मुखर्जी से शादी की थी. उनकी शादी 8 साल तक चली, जिसके बाद दिल्ली की एक अदालत ने 38 वर्षीय धवन को उनकी अलग हुई पत्नी द्वारा उनके ऊपर की गई क्रूरता के आधार पर तलाक दे दिया. धवन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बेटे के साथ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. पिछले साल दिसंबर में धवन ने बेटे के जन्मदिन पर भी एक भावुक पोस्ट किया था. उन्होंने उस समय को याद किया था जब वह आखिरी बार आयशा के साथ अपने तनावपूर्ण संबंधों के बीच अपने बेटे से मिले थे.

ये भी पढ़ें: IPL 2024 में इस टीम के टिकट की कीमत 50 हजार पार, जानकर उड़ जाएंगे होश

धवन का प्रदर्शन
एक तरफ धवन अपने निजी जीवन में संघर्ष कर रहे हैं तो दूसरी ओर टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. आईपीएल के मौजूदा सीजन में धवन ने 5 मैचों में 151 रन बनाए हैं. उनका हाइएस्ट स्कोर 70 है. धवन ने 30.40 की औसत और 125.61 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. टीम को उनके जल्द फिट होने की उम्मीद है. वह जल्द से जल्द मैदान पर लौटकर बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे.

Trending news